in

चार महीने के फैमिली ब्रेक पर गए आयुष्मान खुराना, वापसी के बाद करना चाहते हैं एक्शन फिल्म


बॉलीवुड डेस्क. दिल्ली में राष्ट्रीय पुरस्कार पदक और प्रमाण पत्र प्राप्त करने के एक दिन बाद ही आयुष्मान खुराना ने लम्बा ब्रेक लेने का मन बना लिया है। अब वे अपने परिवार के साथ फैमिली वेकेशन पर जा रहे हैं। यह ब्रेक करीब चार महीने का होगा। गौरतलब है कि 2019 में उन्होंने ड्रीम गर्ल, आर्टिकल 15 और बाला जैसी शानदार फिल्में की। वहीं उन्हें ‘अंधाधुन’के लिए बेस्ट एक्टर का राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार मिला है।

मिडडे को दिए एक इंटरव्यू में आयुष्मान खुराना ने कहा- “मैंने अपने बच्चों के साथ गर्मियों की छुटि्टयां भी मिस कर दीं। इसलिए अब मैं चार महीने की छुट्‌टी पर हूं। मैं यात्राओं पर जा रहा हूं और अगली फिल्म साइन करने के लिए इंतजार करूंगा।

जब आयुष्मान से पूछा गया कि इंडस्ट्री से इतना लम्बा दूर रहने और बड़े प्रोजेक्ट्स छूट जाने के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा- मैं यह ब्रेक ले सकता हूं क्योंकि क्योंकि मेरी दो फिल्में गुलाबो सिताबो और शुभ मंगल ज्यादा सावधान पहले से तैयार हैं। 2019 में मैंने कुछ ज्यादा ही काम कर लिया था, परिवार को इग्नोर करने का मुझे बेहद दुख था। जीवन के प्रति मेरा नजरिया उसे इंजॉय करने का है। जीवन जीना और कुछ नया खोजने से ही वह वापस आपके सिनेमा में प्रतिबिंबित होगा। फिलहाल, मैं उर्दू पढ़ना और लिखना सीख रहा हूं। चूंकि मैं कविताएं लिखना चाहता हूं, इसलिए मैं भाषा के साथ और अच्छी तरह से वाकिफ होना चाहता हूं।

जब उनसे पूछा गया कि क्या वह किसी शैली में ओवरएक्सपोज करने के बारे में चिंतित हैं तो आयुष्मान ने कहा- “भारत वर्जनाओं और बाहरी विषयों से भरा है, इसलिए कहानियों की कोई कमी नहीं होगी। मैंने 2012 में ‘विक्की डोनर’ से शुरुआत की थी, और अब हम इसे आयुष्मान जेनर कहते हैं। जब मैं ये फिल्में कर रहा था, तब मैं एक जेनर बनाने की कोशिश नहीं कर रहा था। अब बेहतरीन फिल्में देने की जिम्मेदारी मेरी है। मुझे इससे अलग हटने की जरूरत हो सकती है, लेकिन ऑफबीट फिल्में वह हैं जो मैं कर रहा हूं। मैं इस शैली को भंग नहीं कर सकता। मैं एक एक्शन फिल्म की तलाश कर रहा हूं, लेकिन कोई विषय अभी तक मुझ तक नहीं पहुंचा है।

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


National Film Award winner Ayushmann Khurrana on four-month family break, after come back wants to do action film

कार्तिक आर्यन ने सोशल मीडिया पर पूछा किस को गिफ्ट चाहिए, दीपिका ने मांग लिया तोहफा

मुझे लगता है कि निखिल द्विवेदी फिल्म बनाएंगे, जिसमें भंसाली एक्टिंग करेंगे: सलमान खान