in

टीवी एक्ट्रेस सेजल शर्मा की मौत की खबर दूसरी एक्ट्रेस सेज़ल पर भारी पड़ी, फैन्स देने लगे श्रद्धांजलि बोलीं, मैं अभी जिंदा हूं


बॉलीवुड डेस्क. ‘दिल तो हैप्पी है जी’ फेम टीवी एक्ट्रेस सेजल शर्मा (Sejal Sharma) ने शुक्रवार को मुंबई में अपने मीरा रोड स्थित आवास पर आत्महत्या कर ली। उनका शव पंखे से ओढ़नी के सहारे फांसी के फंदे पर लटका मिला। मूल रूप से उदयपुर (राजस्थान) की रहने वालीं सेजल माता-पिता की इच्छा के विपरीत 2017 में मुंबई आईं थी। सुसाइड नोट में उन्होंने आत्महत्या की वजह डिप्रेशन बताया है। उनकी मौत की खबर सुनते ही फैन्स शॉक्ड रह गए और इंस्टाग्राम पर उनके नाम सेबने अकाउंट पर कमेंट करने लगे हालांकि कई फैन्स ने इसी नाम से मिलते-जुलते नाम की अन्य एक्ट्रेस सेज़ल शर्मा (Sezal Sharma) को श्रद्धांजलि देना शुरू किया जिससे इस एक्ट्रेस को सोशल मीडिया पर सफाई देनी पड़ गई।

सेज़ल शर्मा को श्रद्धांजलि देने लगे फैन्स: सेज़ल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर लिखा, हैलो, मैं अपने सभी दोस्तों और फैन्स को यह बताना चाहती हूं कि मैं जिंदा हूं। मैं एक्ट्रेस सेजल शर्मा की सुसाइड की खबर से शॉक्ड और दुखी हूं। मैं सबसे विनति करती हूं कि अगर आप जिंदगी में दुखी और डिप्रेस्ड हैं तो प्लीज मौत को गले मत लगाइए। सुसाइड किसी समस्या का हल नहीं है। मैं मीडिया द्वारा अपनी तस्वीरें इस्तेमाल करने से भी गुस्सा हूं। उनके ऐसा करने से मेरे करीबियों के बीच काफी पैनिक की स्थिति बन गई थी।सेज़ल ने कुछ पंजाबी और बॉलीवुड फिल्मों में काम किया है।

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


सेज़ल शर्मा जिन्हें सेजल शर्मा से मिलते-जुलते नाम के लिए श्रद्धांजलि मिलने लगी।


सेजल शर्मा जिन्होंने सुसाइड किया।

टीवी एक्ट्रेस सेजल शर्मा ने सुसाइड किया, साथी कलाकार ने कहा- पिता की बीमारी की वजह से वो तनाव में थीं

सेलिब्रिटी साइकेट्रिस्ट ने कहा- ग्लैमर की चकाचौंध से लोग भटक जाते हैं, मेरे पास डिप्रेशन के शिकार कई सेलेब्स आ चुके