in

दर्शकों को पसंद आ रही हैं ‘मर्दानी 2’ की शिवानी शिवाजी राव, इमरान की ‘द बॉडी’ को बता रहे हैं हिट फिल्म


बॉलीवुड डेस्क. इमरान हाशमी की ‘द बॉडी’ और रानी मुखर्जी की ‘मर्दानी 2’ दर्शकों के सामने आ चुकी हैं। बड़े पर्दे पर दो बड़े स्टार्स की मूवी क्लैश होने के बाद भी किसी भी फिल्म की पॉपुलारिटी को कोई नुकसान होता नहीं दिख रहा है। सोशल मीडिया पर यूजर्स द्वारा दोनों फिल्मों को पसंद किया जा रहा है। एक ओर जहां थ्रिलर फिल्म ‘द बॉडी’ में इमरान हाशमी की एक्टिंग और कहानी को बेहद सराहा जा रहा है, वहीं ‘मर्दानी 2’ में रानी के कॉप अवतार को भी दर्शकों द्वारा काफी पसंद किया गया है।

रिएक्शन  ​

})(jQuery);

मर्दानी 2

रनिंग टाइम : 105 मिनट
यशराज फिल्म के बैनर तले बनी रानी मुखर्जी अभिनीत ‘मर्दानी 2’ को दर्शकों से बहुत अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। तमाम कानूनी अड़चनों के बाद भी फिल्म दर्शकों के बीच अपने उपस्थिति दर्ज कराने में सफल हुई है। सोशल मीडिया पर जहां रानी को शिवानी शिवाजी राव के किरदार में दर्शक खूब पसंद कर रहे हैं, वहीं फिल्म में एक साइको क्रिमिनल की भूमिका रहे विशाल जेठवा की एक्टिंग की खूब तारीफ की जा रही है। फिल्म एक ऐसी कॉप की कहानी है जो एक सीरियल रेपिस्ट और हत्यारे की तलाश कर रही है।फिल्म में रानी के अलावा राजेश शर्मा, श्रुति बापना, विक्रम सिंह चौहान ने अहम भूमिका निभाई है। इसका निर्देशन गोपी पुथरन ने किया है, जबकि म्यूजिक रचिता अरोरा का है। शुरुआत में फिल्म को काफी कानूनी समस्याओं का सामना करना पड़ा था। एजुकेशन हब कहे जाने वाले राजस्थान के कोटा के दृश्य दिखाए जाने के कारण फिल्म ने काफी विरोध झेला था।

रिएक्शन

द बॉडी

रनिंग टाइम: 120 मिनट
फ्रेंच मूवी से प्रेरित इमरान हाशमी की थ्रिलर-सस्पेंस फिल्म ‘द बॉडी’ को दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं। फिल्म की कहानी और स्क्रीनप्ले के साथ साथ इमरान ने भी दमदार एक्टिंग की बदौलत दर्शकों जुटाने में सफलता हासिल की है। एक यूजर ने फिल्म की तारीफ करते हुए लिखा कि “मूवी हिट होने के लायक है। फिल्म में इमरान हाशमी की परफॉर्मेंस शानदार है”। ‘द बॉडी’ एक मर्डर मिस्ट्री है, जिसमें एक बिजनेसवुमन (शोभिता धुलीपाला) का मृत शरीर संदिग्ध हालातों में मुर्दाघर से गायब हो जाता है। गायब लाश की तहकीकात करते हुए जब एक पुलिसवाला (ऋषि कपूर) गायब महिला के पति (इमरान हाशमी) से मिलता है तो कहानी नए मोड़ ले लेती है। फिल्म में वेदिका, रुखसार रहमान भी मुख्य भूमिका में हैं। ‘द बॉडी’ का निर्देशन जीतू जोसेफ ने किया है, जबकि म्यूजिक क्लिंटन सेरेजो ने दिया है।

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


Viewers are liking Mardani 2’s Shivani, Imran’s hit film telling ‘The Body’