in

दिल्ली में फिल्म का दूसरा ट्रेलर लॉन्च करेंगे अजय देवगन, कहा- चाहता हूं यह कहानी देश के हर कोने तक पहुंचे


बॉलीवुड डेस्क. तान्हाजी मालुसरे को भारत के इतिहास के सबसे बेहतरीन योद्धाओं में से एक माना जाता है। उनका जीवन सफलता और बलिदान की एक शानदार यात्रा रही है। छत्रपति शिवाजी महाराज के सबसे अच्छे योद्धा होने के नाते, उस किरदार को अजय देवगन अपनी मिट्टी के प्रति उनके प्रेम की प्रेरणादायक कहानी को जीवंत कर रहे हैं। अजय देवगन अब फिल्म का दूसरा ट्रेलर सोमवार को दिल्ली में लांच कर रहे हैं।

मैग्नम ओपस ‘तान्हाजी: द अनसंग वारियर’ मराठों के बहादुर युद्धों में से एक और तानाजी के जीवन के बारे में बता रहा है, जिसने देश का नक्शा बदल दिया। अजय देवगन थ्री डी में में तान्हाजी के जीवन के विभिन्न पहलुओं और मुगलों के खिलाफ उनकी जीत को साझा कर रहें हैं। दर्शकों की विशेष मांग पर, निर्माताओं ने महाकाव्य गाथा की थोड़ी अधिक झलक देने के लिए एक दूसरा ट्रेलर बनाया है।

फिल्म का दूसरा ट्रेलर आज यानी सोमवार आउट होगा, अजय देवगन ने कहा, “यह मुझे तान्हाजी जैसे अनसुने नायकों की कहानी साझा करने में खुशी देता है, जिन्होंने भारत के इतिहास निर्माण में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है। मैं चाहता हूं कि उनकी कहानी हमारे देश के हर कोने तक पहुंचे।”

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


Ajay Devgan will launch the second trailer of the film in Delhi, said- I want this story to reach every corner of the country

Tom Cruise unveils poster of Top Gun: Maverick, trailer to be out tomorrow

Virat Kohli is cricket’s Cristiano Ronaldo, says Brian Lara – India Today