in

नेशनल अवॉर्ड्स में नहीं पहुंच सके अमिताभ ने शेयर की जानकारी, हैमस्ट्रिंग और बुखार से हैं परेशान


बॉलीवुड डेस्क. 23 दिसंबर को नेशनल अवॉर्ड्स सेरेमनी में खराब तबियत के कारण नहीं पहुंच सके अमिताभ ने मंगलवार को अपनी सेहत के बारे में अपने ब्लॉग पर जानकारी साझा की। वहीं ट्विटर पर भी उन्होंने लिखा है कि आप सभी की जल्द ठीक होने की दुआओं का धन्यवाद, मैं धीरे-धीरे ठीक हो रहा हूं। आभार।

हैमस्ट्रिंग से जूझ रहे बिग बी : ब्लॉग पर अमिताभ ने लिखा है- गर्दन, हैमस्ट्रिंग, पीठ का निचला हिस्सा और कलाई में चोट थी। लंबे समय तक व्यथित बैठा रहा। बुखार में था। आराम के लिए डॉक्टर की सलाह और कोई यात्रा नहीं। राष्ट्रीय पुरस्कारों को काफी मिस किया। सिनेमा की कुछ नई खोजें अनदेखी रह गईं और परेशानी ज्यों की त्यों रही।हैम स्ट्रिंग की चोट चलने और बैठने में बाधा डालती है। जिसके लिए लंबे समय तक सांस लेने की जरूरत होती है। बुखार कम है, लेकिन ज्यादा ठीक नहीं। ये कब कम होगा।

##

29 दिसंबर को मिलेगा अवॉर्ड : 77 साल के अमिताभ बच्चन को इस साल 66वें राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कारों के दौरान 50वां दादा साहेब फाल्के अवॉर्ड दिया जाना था। लेकिन डॉक्टर ने उन्हें यात्रा न करने की सलाह दी थी। जिसके कारण वे दिल्ली नहीं पहुंच सके थे। अब उन्हें यह अवॉर्ड 29 दिसंबर को राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद की मौजूदगी में दिया जाएगा।

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


Amitabh Bachchan could not reach at 66th National film Awards, shared on his blog that suffering with hamstring and fever

जिफी की टॉप 25 लिस्ट में शामिल हुईं प्रीति जिंटा, 13 करोड़ लोगों ने देखी एक्ट्रेस की WOW GIF

No link between NRC and NPR, says Amit Shah – The Hindu