in

पोलैंड में पिता हरिवंश राय बच्चन के लिए हुई प्रार्थना, भावुक अमिताभ ने कहा- उनकी आत्मा को शांति और प्यार मिलेगा


बॉलीवुड डेस्क. अमिताभ बच्चन रविवार रात पोलैंड (यूरोप) में थे, जहां उनके पिता कवि डॉ. हरिवंश राय बच्चन के सम्मान में प्रार्थना रखी गई थी। बिग बी ने इस इवेंट की कुछ फोटो ट्विटर पर शेयर करते हुए वहां कि जनता का शुक्रिया अदा किया है। उन्होंने इस इमोशनल ट्वीट में लिखा है, “यूरोप के सबसे पुराने चर्चों में से से एक में। पोलैंड में बाबूजी के लिए हुई प्रार्थना में। दिल छूने और भावुक करने वाला लम्हा। उनकी आत्मा को जरूर शांति और प्यार मिलेगा। इस सम्मान के लिए शुक्रिया बिशप और पोलैंड की जनता।”

यूरोप में कर रहे थे ‘चेहरे’ की शूटिंग

अमिताभ बच्चन यूरोप में अपनी अपकमिंग फिल्म ‘चेहरे’ की शूटिंग कर रहे थे, जिसका निर्देशन रूमी जाफरी कर रहे हैं। रविवार सुबह उन्होंने इस बात की जानकारी साझा की थी कि पोलैंड में बाबूजी को सम्मान दिया जाना है। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा था, “इस आदर सम्मान का मैं हक़दार नहीं; विनम्र विनय पूर्ण, आभार ! ये वो देश है विदेश में , जो पूज्य बाबूजी को सम्मानित करने जा रहा है। एक पुत्र के लिए इससे बड़ी भाग्यशाली अवस्था नहीं हो सकती।”

##

‘चेहरे’ अगले साल 20 अप्रैल को रिलीज होगी। फिल्म में बिग बी के साथ इमरान हाशमी, अन्नू कपूर, रिया चक्रवर्ती और क्रिस्टल डिसूजा की भी अहम भूमिका होगी।

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


Amitabh Bachchan Gets Emotional After Receiving Honour To Father Harivansh Rai Bachchan

When ‘Classics’ return to current charts

Akshay Kumar, Manushi Chhillar to get into character for Prithviraj Chauhan