in

मराठी में भी रिलीज होगी ‘तानाजी’, निर्देशक ने कहा- योद्धा की कहनी उसी की मातृभाषा में दिखाना गर्व की बात


बॉलीवुड डेस्क. अगले साल 10 जनवरी को रिलीज होने जा रही अजय देवगन की ‘तानाजी-द अनसंग वॉरियर’ को मेकर्स ने मराठी में भी रिलीज करने का फैसला लिया है। फिल्म में अजय के अलावा शरद केलकर, सैफ अली खान, काजोल, शशांक शिंदे अहम भूमिका में हैं। खास बात है कि यह अजय की 100वीं फिल्म होगी और 2020 की शुरुआत के साथ ही वे इंडस्ट्री में 30 साल पूरे कर लेंगे।

मराठा योद्धा तानाजी मालुसरे के जीवन पर आधारित फिल्म को मराठी में रिलीज किया जाएगा। इसको लेकर फिल्म के निर्देशक ओम राउत ने बताया कि कहानी का आईडिया विश्वस्तर का होने के कारण मेरा इरादा केवल हिंदी में रिलीज करने का था, लेकिन इसे मराठी भाषा में रिलीज करने का फैसला अजय ने लिया। उन्होंने कहा था कि फिल्म हर मराठी घर तक पहुंचनी चाहिए। गौरतलब है कि ओम द्वारा साल 2015 में निर्देशित मराठी फिल्म को बेस्ट डेब्युटेंट का फिल्मफेयर अवॉर्ड मिला था।

निर्देशक के अनुसार अजय मानते हैं कि फिल्म को दो भाषाओं में रिलीज करने से दर्शक भी बढ़ेंगे। इतना ही नहीं उन्होंने इस बात पर खुशी जताते हुए कहा कि इस मराठी योद्धा की कहनी उसी की मातृभाषा में रिलीज करना सौभाग्य की बात है।

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


The film will also be released in Marathi, the director said – It is a matter of pride to show warrior’s words in his mother tongue

जस्टिन बीबर ने लॉस एंजेलिस में चैरिटी शो का आयोजन किया, जेडन स्मिथ और काईली जैनर ने की शिरकत

Shahid Kapoor commences the shoot of Jersey!