in

महिलाओं की पीड़ा महसूस करने के लिए अक्षय कुमार ने लिया लेबर पेन टेस्ट, निकल पड़ीं चीखें


बॉलीवुड डेस्क. अक्षय कुमार की अगली फिल्म ‘गुड न्यूज’ है। इस फिल्म में उनके अलावा करीना कपूर खान, कियारा आडवाणी और दिलजीत दोसांझ भी नजर आएंगे। फिल्म का प्रमोशन जोर-शोर से जारी है। इसी बीच फिल्म के मेकर्स धर्मा प्रोडक्शन ने एक वीडियो जारी किया है। इस वीडियो में अक्षय कुमार और दिलजीत दोसांझ लेबर पेन को महसूस करने के लिए एक टेस्ट से गुजरते दिखाई गए हैं। दरअसल, कृत्रिम लेबर पेन के लिए एक उपकरण का प्रयोग किया जाता है जिससे वैसा ही दर्द महसूस होता है जैसा डिलिवरी के दौरान होता है। वीडियो में देखने को मिलता है कि जैसे-जैसे दर्द की इंटेंसिटी बढ़ाई जाती है वैसे-वैसे अक्षय और दिलजीत को असहनीय पीड़ा होती है औरदोनों की चीखें निकल पड़ती हैं।

अक्षय-दिलजीत ने शेयर किया अनुभव: इस टेस्ट के बाद अक्षय और दिलजीत ने कहा,” बच्चे को जन्म देना बहुत ही मुश्किल काम है। हमें डॉक्टर ने बताया कि जो पीड़ा आपको टेस्ट के दौरान झेलनी पड़ी, उससे कहीं ज्यादा असल में डिलिवरी के वक्त महिलाओं को झेलनी पड़ती है। हम दुनिया की सारी महिलाओं का सम्मान करते हैं जो यह दर्द सहती हैं।”

चाइल्ड बर्थ पर बनी है ‘गुड न्यूज’: फिल्म में अक्षय और करीना ऐसे कपल की भूमिका निभा रहे हैं, जो पेरेंट बनने के लिए आईवीएफ टेक्नोलॉजी का सहारा लेते हैं। कहानी में ट्विस्ट तब आता है, जब एक ही सरनेम होने की वजह से स्पर्म दूसरे कपल के साथ एक्सचेंज हो जाते हैं। दिलजीत दोसांझ और कियारा आडवाणी इसी दूसरे कपल की भूमिका में हैं।

27 दिसंबर को रिलीज होगी फिल्म: करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले बनी इस फिल्म से राज मेहता बतौर डायरेक्टर डेब्यू कर रहे हैं। हीरू जौहर, अरुणा भाटिया, करन जौहर, अपूर्वा मेहता और शशांक खेतान ने इसे प्रोड्यूस किया है। फिल्म 27 दिसंबर को रिलीज होगी।

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


Akshay Kumar, Diljit Dosanjh experience labour pain for good newzzz

‘मर्दानी 2’ की बेहतर, ‘द बॉडी’ की धीमी शुरुआत; 6.4 करोड़ कमाई के साथ दोनों पर भारी पड़ी ‘जुमांजी: द नेक्स्ट लेवल’

Tanhaji: The Unsung Warrior: Petition filed against Ajay Devgn starrer in Delhi High Court, hearing to take place on December 19