in

वीडियो में दिखे बिग बी के जुदा अंदाज, कभी स्टंट करने से पहले फूले हाथ-पैर तो कभी को-स्टार्स की खींची टांग


बॉलीवुड डेस्क. अमिताभ बच्चन अपनी एंग्री मैन की छवि की वजह से पॉपुलर हुए। उन्होंने फिल्मी परदे पर एक से बढ़कर एक किरदार निभाए। फिल्म मोहब्बतें में तो वह परंपरा, प्रतिष्ठा और अनुशासन की वकालत करते हुए बहुत ही गंभीर नजर आए लेकिन पर्दे और असल जिंदगी में बिग बी जितने गंभीर दिखाई देते हैं, पर्दे के पीछे उनका अंदाज बिलकुल ही जुदा है। उनके इस अलग अंदाज की एक झलक हमें वायरल होते वीडियो में देखने को मिली है। इस बिहाइंड द सीन वीडियो में फिल्मों के सेट्स पर बिग बी के जुदा अंदाज की बेहतरीन झलक देखने को मिली है।

वीडियो की शुरुआत फिल्म तूफान के सेट से शुरू होती है जहां कुछ बच्चे बिग बी से ऑटोग्राफ मांगते हैं। इस पर बिग बी उनसे कहते हैं, मैं तुम्हें तभी वीडियो दूंगा जब तुम मेरी फिल्म देखने का वादा करोगे। तुम्हें थिएटर में जाकर फिल्म देखनी होगी, पायरेसी में फिल्म नहीं देखना। इसके बाद अमिताभ बच्चन एक स्टंट मैन से हंसी-मजाक करते दिखते हैं और उसे डायरेक्टर द्वारा कट बोल देने के बावजूद पेड़ से नहीं उतरने देते और हवा में टंगे रहने देने की बात कहते हैं। बिग बी उससे कहते हैं कि तुम्हें चिंता करने की जरूरत नहीं,मैं तुम्हारे 22 दिन के नन्हे बच्चे का अच्छे से ख्याल रखूंगा, तुम ऊपर ऐसे ही लटके रहो। इसके बाद बिग बी संगीतकार अनु मलिक के साथ एक गाने पर सुर मिलाते नजर आते हैं। इसी तरह एक सीन की शूटिंग में जब उन्हें ऊंचाई से कूदने के लिए कहा जाता है तो हार्नेस से बंधे बिग बीडायरेक्टर से कहते हैं-सर जी मन में बहुत कंफ्यूजन है तो डायरेक्टर कहते हैं-कोई कंफ्यूजन नहीं तुम जरा चुप बैठो जिसपर बिग बी कहते हैं, मन में सर्कुलेशन से लेकर सब कुछ बंद हो चुका है। इसी तरह वीडियो में बिग बी के वीडियो में कई रंग देखने को मिलते हैं।

झुंड और चेहरे में दिखेंगे बिग बी: वर्कफ्रंट की बात करें तो अमिताभ बच्चन की अगली फिल्म झुंड है जो कि 8 मई 2020 को रिलीज होगी। फिल्म की कहानी नागपुर के रहने वाले फुटबॉल कोच विजय बरसे के जीवन पर आधारित है जिनका किरदार अमिताभ बच्चन निभा रहे हैं। विजय बिरसे ने झुग्गी में रहने वाले बच्चों को प्रेरित करते हुए फुटबॉल की ट्रेनिंग दी और ‘स्लम सॉकर’ नाम की टीम बनाकर उनके सपनों को पूरा किया। इसके अलावा अमिताभ बच्चन की चेहरे रिलीज होगी जो कि जुलाई, 2020 में रिलीज होगी।

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


interesting throwback video of amitabh bachchan viral on internet

Priyanka Chopra cuts a sleek figure in Nicolas Jebran – Arab News

35 करोड़ में बनी ‘छपाक’ की कमाई 60 करोड़ रु, फिर भी फ्लॉप क्यों? एक्सपर्ट ने समझाया गणित