in

16 साल के लड़के ने दी सलमान के घर को बम से उड़ाने की धमकी, कहा-रोक सको तो रोक लो


बॉलीवुड डेस्क.गाजियाबाद के 16 साल के एक लड़केने मुंबई पुलिस को ईमेल भेजकर सलमान खान के घर को बम से उड़ाने की धमकी दी।हिंदुस्तान टाइम्स में छपी रिपोर्ट के मुताबिक,यह ईमेल 4 दिसंबर को भेजा गया था। इस ईमेल में लड़के ने लिखा-”बांद्रा में गैलेक्सी, सलमान खान के घर पर अगले दो घंटे में ब्लास्ट होगा, रोक सको तो रोक लो।इस ईमेल के मिलते ही पुलिस के होश उड़ गए और वह तुरंत हरकत में आ गई। मनोज कुमार शर्मा (अतिरिक्त पुलिस आयुक्त) , परमजीत सिंह दहिया (पुलिस उपायुक्त जोन 9) और विजयलक्ष्मी हिरेमठ (वरिष्ठ निरीक्षक (पीआई), बांद्रा पुलिस थाना)बम डिटेक्शन और डिस्पोजल स्क्वायड के साथ सलमान के घर पहुंचे।” सलमान अपने परिवार के साथ मुंबई के बांद्रा इलाके में गैलेक्सी अपार्टमेंट में रहते हैं।

चार घंटे चली छानबीन: पुलिस की टीम जब घर पर पहुंची तो सलमान वहां मौजूद नहीं थे लेकिन उनके पिता सलीम खान, मां सलमा और बहन अर्पिता को सुरक्षित स्थान पर पहुंचाकर पूरे घर की तलाशी ली गई। पूरे घर की छानबीन चार घंटे तक चली। विजयलक्ष्मी हिरेमठ, वरिष्ठ निरीक्षक (पीआई), बांद्रा पुलिस थाना ने बताया कि हमने घर के एक-एक कोने की जांच की लेकिन कुछ नहीं मिला जिसके बाद यह साफ़ हो गया कि यह ईमेल फर्जी था।इसके बाद हमने तकनीक की मदद से उस व्यक्ति का पता लगाया जिसने यह ईमेल भेजा जिससेयह मालूम चला कि यह ईमेल एक लड़के ने भेजा था जो कि गाजियाबाद में रहता है। लोकेशन का पता लगते ही पुलिस की टीम गाजियाबाद रवाना हो गई।

फरार था लड़का: जब पुलिस लड़के के घर पर पहुंची तो वह फरार हो चुका था। पुलिस ने उसके भाई को पूरा वाकया बताया जिसके बाद भाई ने उसे घर वापस आने पर मजबूर किया। इसके बाद पहलेपुलिस ने लड़के को बांद्रा पुलिस स्टेशन में सरेंडर करने का नोटिस भेजा और फिर उसे जुवेनाइल कोर्ट में पेश करने के बाद बरी कर दिया।

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


The 16-year-old boy sent an email to mumbai police and said – Salman’s house is about to be bombed.

हर साल क्रिसमस पर कपड़े दान करती हैं एलनाज नौरोजी, कहा- छोटे कदम से ही बेहतर दुनिया बनती है

जगजीत से लेकर शेखर सुमन तक, इन सितारों ने अपनी आंखों से देखी अपने बच्चों की मौत